Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा” इस शो को कोन नहीं जानता होगा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा” इस शो को कोन नहीं जानता होगा। जी हां दोस्तों ये एक ऐसा शो है जिसने पिछले 15 सालो से लोगोको मनोरंजित करनेमे कोई कसर नहीं छोड़ी।अभी के समयमे घर घर पे जब 8:30 बजते ही घरके बच्चे, युवा और बुज़ुर्ग लोग भी सब चैनल शुरू कर टीवी के सामने बैठ जाते है क्युकी ये शो प्रसारित होता है। इस शो की सफलताके पीछे शोके सभी किरदारों का योगदान है क्युकी सबीने अपना रोल बखूबी निभाया है, बाघा से लेकर अब्दुल तक सभीने बेहतरीन एक्टिंग का प्रदर्शन कर इस शो को काफी सफल शो बना दिया है, पर इस शोमे बोहत हसाने वाला और सफल किरदार जो कोई है तो वो है जेठालाल।
जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी है जिसका जन्म 26 में 1968 में पोरबंदरके एक ब्राह्मंड परिवारमे हुआ था। दिलीप जोशीने काफी साडी फिल्मोमें काम कर चुके है पर वहा से उनको उतनी पहचान नहीं मिली जितनी इस शो से मिली है। वर्तमान समयमे तो सब लोग इस शोको जेठालाल केलिए ही देखते है क्युकी उनकी एक्टिंग और उनके वो हसाने वाले डायलॉग सभी को काफी पसंद है।
बबिता जी को आप सब पहचान ते ही होंगे, अपनी सुंदरता और अभिनय के दम पर बबिताजी यानिकि मुनमुन दत्ताने टीवी जगतमे अपने नाम का लोहा बनवा लिया है। मुनमुन दत्ता को “तारक मेहता शो “की वजह से ही आजके दिनोंमें सभी लोग पहचानते हुए है। शोके शरुआती दिनों से बबिताजी इस शो के साथ रही है और अपने किरदारको बखूब निभाया है, वर्तमानमें मुनमुन दत्ता सोशियल मीडिया पर भी काफी चर्चाका विषय बनी रहती है।
कौन ऐसा बंदे होगा जो “तारक मेहता शो..” के बापूजी को नहीं जानता होगा ?? बापूजी तारक मेहता शो के एक ऐसा किरदार है जो अगर ना होता तो शायद शो को इतना प्यार ना मिलता। तारक मेहता शोमे बापूजी का किरदार अमित भट्ट निभा रहे है जिनका जन्म गुजरातमें हुआ है। आपको जानके हैरानी होगी की बापूजी रियल लाइफमें काफी यंग और डेशिंग है। उनकी काफी सारी तस्वीरें सोशियल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

Need Help?