Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

एशियन पेंट्स ने अपनी तरह का पहला किफायती पेंट पेश किया जो उपभोक्‍ताओं को अपने सपनों का घर बनाने में मदद करता है

एक अदद घर होना न केवल हर किसी का सपना होता है, बल्कि छोटे कस्बों में तो एक छोटा सा आशियाना बनाना भी स्टेटस सिंबल माना जाता है। लेकिन घर बनाने के लिए गुणवत्ता के मानकों का पालन करना भी उतना ही अहम माना जाता है। अगर आप गुणवत्‍ता के मानकों का पालन किए बगैर, यानी गुणवत्ता से समझौता करते हुए खूबसूरत घर बनाना चाहें, तो इसमें कई तरह की मुश्किलें तरे सामने आती ही हैं, बजट भी बड़ी बाधा बन जाता है। ग्राहकों की इसी समस्या को ध्‍यान में रखते हुए एशियन पेंट्स ने ट्रैक्‍टर स्‍पार्क इमल्‍शन फॉर इंटीरियर वाल्‍स नामक अनोखा और जेब पर भारी न पड़ने वाला ऐसा पेंट लॉन्‍च किया है, जो किफायती तो है ही, इसके इस्तेमाल से कम कीमत में ही आपका घर भव्‍य दिखने लगता है। ।
दरअसल, डिस्‍टेंपर या लोकल इमल्‍शन वाले पेंट सस्ते तो जरूर होते हैं, लेकिन टिकाऊ नहीं होते हैं। ऐसे में घर को नियमित रूप से पेंट करना हमारी मजबूरी बन जाती है। लेकिन, एशियन पेंट्स का ट्रैक्‍टर स्‍पार्क इमल्‍शन ऐसी परेशानियों से आपको दूर रखता है, क्‍योंकि यह सुंदर दिखने वाली स्‍मूथ दीवारों और टिकाऊपन की पेशकश सस्‍ते दाम पर करता है। यानी, यह टिकाऊपन और सजावट का अनूठा मिश्रण है। यही वजह है कि उपभोक्‍ताओं की सहायता करने के लिए एशियन पेंट्स ने ‘बजट वाला पेंट’ थीम पर एक नया कैम्‍पेन भी लॉन्‍च किया है। इस टीवी विज्ञापन की परिकल्‍पना ऑगिल्‍वी इंडिया ने की है और इसमें एक बॉस (श्री वर्मा) और उनके जूनियर (श्री शर्मा) की मजेदार कहानी है, जिसमें बॉस और उनकी पत्‍नी एक समारोह के लिए जूनियर के घर जाते हैं। यह देखकर वे चकित हैं और ईर्ष्‍या कर रहे हैं कि जूनियर ने घर को नया-नया पेंट करवाया है और अपने बेटे को नया फोन, पत्‍नी को नई साड़ी और मेहमानों की खाना सर्व करने के लिए लिए नया क्रॉकरी सेट भी दिलाया है। पूछने पर उन्‍हें मालूम होता है कि यह सब इसलिए संभव हुआ, क्‍योंकि उसने एशियन पेंट्स का बजट वाला ट्रैक्‍टर स्‍पार्क इमल्‍शन चुना था।
इस संबंध में एशियन पेंट्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ अमित सिंगल बताते हैं, ‘ग्राहक-केंद्रित ब्रांड होने के नाते एशियन पेंट्स ग्राहक-वर्गों के सपनों के घर को खूबसूरत बनाने वाले प्रोडक्‍ट्स के लिए नवाचार करने और उन्‍हें उपयुक्‍त बनाने की चाह में रहता है। हमारा ब्रांड ट्रैक्‍टर स्‍पार्क इमल्‍शन महत्‍व चाहने वाले ग्राहक के लिए किफायती इमल्‍शन के रूप में तैयार किया गया है, ताकि गुणवत्‍तापूर्ण प्रोडक्‍ट उचित दाम पर मिल सके। यह इमल्‍शन सस्‍ता होने के साथ ही डिस्‍टेंपर छोड़कर इमल्‍शन अपनाना भी संभव बनाता है। इस प्रोडक्‍ट के लिए हमारे नए टेलीविजन विज्ञापन की थीम है ‘बजट वाला पेंट’, जो ट्रैक्‍टर स्‍पार्क को किफायती इमल्‍शन के तौर पर प्रकाश में लाता है।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

Need Help?