Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

सिविल सेवा परीक्षा उत्तीर्ण करने वाली बेटी सुश्री वंदना को श्रीमती श्वेता चौहान, पुलिस उपायुक्त/केंद्रीय ने बधाई दी और पुरस्कृत भी किया

श्रीमती श्वेता चौहान, पुलिस उपायुक्त/केंद्रीय, दिल्ली ने दिल्ली पुलिस परिवार वार्ड सुश्री वंदना मीणा को यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा-2021 उत्तीर्ण करने के लिए डीसीपी कार्यालय, मध्य जिला में सम्मानित किया। सुश्री वंदना के पिता, एएसआई पृथ्वी राज मीणा दिल्ली पुलिस में ड्राइवर के पद पर कार्यरत हैं और वर्तमान में एसीपी/संचालन/मध्य जिले के कार्यालय में तैनात हैं।

डीसीपी/सेंट्रल ने सुश्री वंदना को 23 साल की छोटी उम्र में यूपीएससी परीक्षा उत्तीर्ण करने और उनके परिवार और दिल्ली पुलिस परिवार का नाम रोशन करने के लिए बधाई दी। उन्होंने युवा उपलब्धि हासिल करने वाले को कड़ी मेहनत के लिए पुरस्कृत भी किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

सुश्री वंदना मीणा ने अपनी स्कूली शिक्षा सेंट कोलंबस स्कूल से की थी और आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय से बीएससी (ऑनर्स) गणित के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की थी। वह चार बच्चों के परिवार में तीसरी बेटी हैं। उन्हें बचपन से ही सिविल सर्वेंट बनने की प्रेरणा मिली थी। उसने भूगोल विषय के साथ सिविल सेवा परीक्षा पास की है और 331वीं रैंक हासिल की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

Open chat
Need Help?
%d bloggers like this: