Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

ममता बनर्जी द्वारा हादसा को हमला बताने की सीबीआई जांच की मांग को लेकर यूनाइटेड हिंदू फ्रंट का प्रचंड प्रदर्शन व पूतला दहन

ममता बनर्जी द्वारा हादसा को हमला बताने की सीबीआई जांच की मांग को लेकर यूनाइटेड हिंदू फ्रंट का प्रचंड प्रदर्शन व पूतला दहन
ममता बनर्जी में ममता नहीं निर्ममता की भावना

नई दिल्ली। यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने विगत दिवस ममता बनर्जी द्वारा नंदीग्राम में हुए हादसे को हमला बताने की कड़ी भर्त्सना करते हुए चुनाव आयोग से इसकी सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर आज जोरदार प्रदर्शन किया। हिंदुओं की धार्मिक आस्था पर हमेशा कुठाराघात करने वाली ममता बनर्जी का इस मौके पर पुतला भी फूंका गया। मुख्य चुनाव आयुक्त श्री सुनील अरोड़ा को संबोधित एक ज्ञापन भी प्रस्तुत किया गया।
फ्रंट के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी श्री मनदीप गोयल ने इस मौके पर कहा कि एक साजिश के तहत ममता बनर्जी को अचानक लगी चोट को हमला बताकर राजनीतिक लाभ उठाने का प्रयास टीएमसी कर रही है। 1990 में ही मार्क्सवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता के हमले के बाद बंगाल की राजनीति में उभर कर आने वाली ममता बनर्जी एक बार पुनरू सहानुभूति कार्ड खेलकर चुनाव जीतना चाहती है।
श्री मनदीप ने कहा कि मुस्लिम तुष्टीकरण की प्रतिमूर्ति ममता बनर्जी रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुसलमानों की बंगाल में अवैध घुसपैठ के लिए कुख्यात रही है लेकिन मुसलमानों का उनसे मोह भंग हो जाने के कारण अब हिंदू मंदिरों में पूजा-अर्चना का ढोंग कर रही है। गौ मांस भक्षण का समर्थन करने वाली ममता हमारे हिंदू तीर्थ स्थलों को अपवित्र करने का कार्य कर रही है जिसे सहन नहीं किया जा सकता। कभी विश्व प्रसिद्ध बंगाल की दुर्गा पूजा की अनुमति तक ना देने वाली और जय श्री राम का जयघोष करने वालों की लाठियों से पिटाई करवाने वाली ममता आज स्वयं को हिंदू बेटी सिद्ध करने का प्रयास कर रही है।
श्री मनदीप ने ममता बनर्जी के के साथ घटे हादसे की अविलंब सीबीआई जांच कराने की मांग की ताकि फर्जी दस्तावेज एवं अन्य रिपोर्टों के आधार पर टीएमसी विधानसभा चुनावों को प्रभावित ना कर सके। ममता दीदी पहले ही व्हीलचेयर पर चुनाव प्रचार करने की घोषणा कर चुकी है ताकि आम मतदाताओं के सहानुभूति वोट प्राप्त किए जा सकेंद्यद्य उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी हिंदुओं की नजर में गद्दार रही है और रहेगी।
इस अवसर पर सर्वश्री दिल्ली प्रदेश प्रभारी चै. ईश्वर पाल सिंह, दि. प्र. अध्यक्ष, धर्मेन्द्र बेदी, दि. प्र. उपाध्यक्ष रमाकांत शर्मा, दि. प्र. उपाध्यक्ष शिव कुमार शर्मा, दि. प्र. उपाध्यक्ष राहुल मनचंदा, दि. प्र. उपाध्यक्ष अवध कुमार, रोमिल चैहान, धर्म प्रकाश शर्मा, मदन लाल माहौर, श्रीकांत यादव, पप्पू बंसल, जोगेन्द्र ठाकुर, प्रेम पाल बघेल, कृपा राम शर्मा, हीरा लाल गुप्ता, सोनू शर्मा, दीपक तिलक धारी, श्रीमति लक्ष्मी देवी, गीता भारद्वाज, सुमन प्रजापति, आशा तिवारी, दर्शना कुलकणी विनीता श्रीवास्तवआदि पदाधिकारी अपने कार्यकर्ताओं सहित सम्मिलित हुए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

Open chat
Need Help?
%d bloggers like this: