Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

प्रत्‍याशियों के नाम की घोषणा के बाद ही शुरू हुआ विरोध का दौर, इशराक खान ने खोला मोर्चा

0

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्‍ली चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने सबसे पहले अपने प्रत्‍याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। सभी 70 सीटों पर प्रत्‍याशियों के नाम तय कर दिए गए हैं। इधर नामों की घाेषणा हुई और उधर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। मंगलवार को विरोध प्रदर्शन करने वालों में इशराक खान हैं यह फिलहाल सीलमपुर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं।

सीलमपुर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी ने मौजूदा विधायक हाजी इशराक खान का टिकट काटा है। इससे नाराज होकर विधायक अपने समर्थकों के साथ जाफराबाद में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

विधायक ने कहा- गलत शख्‍स को मिला टिकट

विधायक का कहना है कि पार्टी ने गलत व्यक्ति को इस सीट से टिकट दिया है, पार्टी किसी दूसरे नेता को टिकट देती तो अच्छा होता। टिकट मिलने वाले निगम पार्षद अब्दुल रहमान करप्ट हैं, पार्टी के फैसले से आम लोग खुश नहीं हैं।

जिन विधानसभा सीटों पर मौजूदा प्रत्‍याशियों को टिकट नहीं मिला है वह बगावत कर पार्टी के सामने अपने विरोध को जता सकते हैं। आने वाले समय में ऐसे लोगाें की संख्‍या और बढ़ सकती है।

इस बार विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने 15 मौजूदा विधायकों का टिकट कटा है। वहीं नौ नए चेहरों पर भी पार्टी ने भरोसा जताया है। महिला शक्‍ति की बात करें तो पार्टी ने इस बार आठ महिलाओं को टिकट दिया है। पिछली बार छह महिलाओं को ही टिकट दिया गया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Need Help?