Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

Delhi: BJP प्रवक्ता प्रदीप भंडरी बोले- राहुल चीन के लिए बल्लेबाजी करने को उत्सुक, भारत का अपमान करना उनकी आदत

राहुल गांधी के बेरोजगारी वाले बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने कहा, “राहुल गांधी चीन के लिए बल्लेबाजी करने के लिए बहुत उत्सुक हैं और उन्हें भारत का अपमान करने की आदत है। 

लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेरिका के डलास स्थित टेक्सास विश्वविद्यालय में छात्रों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने भारत में बेरोजगारी समेत कई अन्य मुद्दों पर चर्चा की। राहुल गांधी के बेरोजगारी वाले बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने कहा, “राहुल गांधी चीन के लिए बल्लेबाजी करने के लिए बहुत उत्सुक हैं और उन्हें भारत का अपमान करने की आदत है। दुनिया में 17 प्रतिशत युवा बेरोजगारी दर से अवगत हैं।” 
भाजपा प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने कहा, ‘सवाल यह है क्या यह चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के साथ उनके समझौता ज्ञापन के कारण है कि वह हमेशा चीन के लिए बल्लेबाजी करते हैं और भारत के लिए नहीं? राहुल यहीं नहीं रुकते, वह भारतीय कानूनी प्रणाली पर हमला करते हैं सिर्फ इसलिए कि वह जमानत पर बाहर हैं। वह भारत में सामाजिक तनाव की भविष्यवाणी करते हैं, क्योंकि यह उनकी फूट डालो और राज करो की रणनीति है।’

सैम पित्रोदा कहते के बयान पर प्रदीप भंडारी ने कहा, ‘वह अब ‘पप्पू’ नहीं हैं, क्योंकि उनके सभी बयान झूठ दर्शाते हैं भारत के खिलाफ, उनके सभी बयान एक ऐसे व्यक्ति को दर्शाते हैं जो समाज को विभाजित करना चाहता है और एक व्यक्ति जो चीनियों के लिए वकालत करना चाहता है, वह यह कहकर हिंदू देव और देवता का अपमान करता है कि इसका मतलब भगवान नहीं है। राहुल के भाषण का सार यह है कि यह भारत के खिलाफ है, भारत की महिलाओं के खिलाफ है और यह वह सब कुछ है जो चीन या कोई अन्य शक्ति भारत में अपना एजेंडा आगे बढ़ाना चाहती है। यही कारण है कि भारत के लोगों ने 2014, 2019 और 2024 में राहुल गांधी और कांग्रेस को खारिज कर दिया। वे 2029 में भी इसे खारिज करेंगे और पीएम नरेंद्र मोदी को चुनेंगे।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

Need Help?