Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

ज्योति @ बाबा को कालंद्रा U / S 41.1 (ए) में गिरफ्तार किया गया और दिल्ली लाया गया

दिल्ली पुलिस की खबरों के लिए पेज को लाइक करे

स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट, दिल्ली एनसीआर में और उसके बाहर सक्रिय आपराधिक गिरोहों के खिलाफ कार्रवाई करने के अपने निरंतर प्रयास में लगी हुई है। टीम को एक गुप्त सुचना प्राप्त हुई कि बाबा-नंदू गिरोह पड़ोसी राज्यों के कुछ शराब माफियाओं के साथ मिलकर काम कर रहा है और उन्होंने विभिन्न स्थानों पर आलीशान घर भी लिए है। इस खुफिया जानकारी को विकसित करते हुए, टीम ने बड़े पैमाने पर शराब माफियाओं का एक नेटवर्क तैयार किया और उन्हें मानवीय स्रोतों के साथ-साथ तकनीकी निगरानी में घुसपैठ करना शुरू कर दिया। कड़ी मेहनत का नतीजा यह निकला की जब तैनात सूत्रों में से एक से एक टिप मिली थी कि ज्योति @ बाबा नकली पहचान से गुजरात में छिपे थे। उनके द्वारा उपयोग की जा रही एक ऐसी नकली पहचान का निशान और उपलब्ध तकनीकी पहचानकर्ताओं के साथ संबद्ध संबंध सूरत, गुजरात के एक होटल की ओर इशारा करते हैं। तदनुसार, इंस्पेक्टर विक्रम दहिया के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी जिसमे एसआई संदीप डबास, एसआई मनजीत, एसआई निशांत दहिया, एसआई सुमेर सिंह, एसआई सचिन, एएसआई गौरव, एचसी नवीन कुमार, एचसी अनिल कुमार, कांस्टेबल धीरज, कांस्टेबल रोहित, कांस्टेबल जयवीर और कांस्टेबल संदीप कुमार शामिल थे और टीम ने आरोपी को पकड़ लिया जब वह एक ऑडी Q7 Top End SUV में दूसरे शहर में जाने की कोशिश कर रहा था। ज्योति @ बाबा को कालंद्रा U / S 41.1 (ए) में गिरफ्तार किया गया और दिल्ली लाया गया।

ऑडी Q7 को धीरेनभाई करिया, R / o जूनागढ़, गुजरात के नाम से पंजीकृत पाया गया है, जो गुजरात का कुख्यात शराब माफिया है। उनके इस अनुमान का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जूनागढ़ से 2019 का संसदीय चुनाव लड़ा था। धीरेनभाई वर्तमान में गुजरात की सूरत जेल में बंद हैं। दिल्ली-एनसीआर आधारित गैंगस्टरों के साथ उसकी भागीदारी की जांच की जा रही है।

दिल्ली में, पूछताछ के बाद, आरोपी ने नजफगढ़ में अपने एक ठिकाने पर टीम का नेतृत्व किया, जहां से एक अत्याधुनिक पिस्तौल, यूएसए आर्मी, 04 लाइव राउंड के साथ 0.32 मिमी लोड बरामद किया गया और उसके बाद उसके खिलाफ भी शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक मामला भी दर्ज किया गया। ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

Open chat
Need Help?
%d bloggers like this: