Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन जिला सिंगरौली के नेतृत्व में सिंगरौली जिले में जरूरतमंद लोगों को बांटें गये कम्बल।

नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन जिला सिंगरौली के नेतृत्व में सिंगरौली जिले में जरूरतमंद लोगों को बांटें गये कम्बल।

वर्तमान समय में पड़ रही कड़ाके कि ठंड को देखते हुए आज नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन कि राष्ट्रीय अध्यक्षा सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता डा. नूपुर धमीजा के अथक प्रयास से एवं जिला सिंगरौली टीम के असीम सहयोग के द्वारा जिले में निवासरत जरूरतमंदों को ठंढ से बचाने हेतु केन्द्रीय कर्मशाला जयंत में नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन जिला सिंगरौली कि अध्यक्षा श्रीमती किरन सिंह के अध्यक्षता में कम्बल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। संस्था को और मजबूत करने हेतु श्रीमती एकता सोनी एवं श्रीमती जयमाला सिंह ने अपने विचार दिए। इस कार्यक्रम में उपस्थित 6 लोगों को कम्बल तथा मिष्ठान का वितरण किया गया एवं जिले में निवासरत ऐसे और जरूरतमंदों को कम्बल वितरित करने हेतु कम्बल से भरी एक वैन को जिलाध्यक्ष श्रीमती किरन सिंह जी एवं श्रीमती संध्या सिंह जी द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।
नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन अब तक पूरे देश भर में 800 से ज्यादा महिलाओं को निशुल्क न्याय और महिलाओं बच्चियों को उनका हक अधिकार दिलाते हुए अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया है नारी शक्ति की अध्यक्षा डॉ नूपुर धमीजा जो सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता भी हैं और उनकी मंशा रही है कि समाज में सशक्त नारी का होना बेहद जरूरी है इस उद्देश कि पूर्ति हेतु इस संस्था का निर्माण किया। यह संस्था भारत के सभी राज्यों एवं विदेशों में भी अपना कार्य कर रही है।

इस कार्यक्रम में सिंगरौली कि जिला अध्यक्ष श्रीमती किरन सिंह, श्रीमती एकता सोनी, श्रीमती रश्मि सिंह, श्रीमती अंजनी शर्मा, श्रीमती रेखा भट्ट, श्रीमती सत्या , श्रीमती रेखा मौर्या, श्रीमती संध्या सिंह, श्रीमती नीशू , श्रीमती मीरा सिंह, श्रीमती सविता नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन के लाइजनिंग ऑफिसर विनोद कुमार सिंह, शशि पाल सिंह,पुरुषोत्तम कुमार,फाउंडेशन की जिला मेंबर श्रीमती जयमाला सिंह,युवा जिला मेंबर के रूप में श्री पवन कुमार सिंह , श्री विपिन कुमार सिंह, श्री धीरज सिंह, चंदन कुमार, श्री उमेश कुमार सोनी, श्री धीरेन्द्र नाथ महतो, श्री ओमप्रकाश सिंह एवं श्री गुलाब प्रसाद पाण्डेय आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

Open chat
Need Help?
%d bloggers like this: