Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

राम मंदिर के लिए दान में आए 400 किलो चांदी की ईट ने बढ़ाई टेंशन

400 किलो चांदी की ईट राम मंदिर निर्माण के लिए दान में आई, ट्रस्ट ने कहा- बैंक लॉकर में रखने की जगह नहीं बची, मत भेजिए

अयोध्‍या में बन रहे राम मंदिर निर्माण के लिए धनराशि संग्रह का काम व्यापक स्तर पर किया जा रहा है, श्रद्धालु बड़ी संख्‍या में चांदी की ईंटें दान कर रहे हैं। श्रीराम जन्‍मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्‍ट के पास चांदी की ईंटों का अंबार लग गया है, श्रीराम जन्‍मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्‍ट ने श्रद्धालुओं से अब आगे चांदी की ईट ना दान करने की अपील की है,
क्योंकि ईटों को सुरक्षित रखने की समस्या आ खड़ी हुई है, बैंक लॉकर में भी इसे रखने की कोई जगह नहीं बची।
ट्रस्‍ट की तरफ से बनाए गए कई समूह अभियान चलाकर हर घर से चंदा एकत्र कर रहे हैं। लोगों से चेक और ऑनलाइन माध्‍यम से भी दान लिया जा रहा है।

ट्रस्‍ट के सदस्‍य डॉ. अनिल मिश्र ने बताया कि राम मंदिर निर्माण के लिए पूरे देश से लोग चांदी की ईंटें भेज रहे हैं। अब हमारे पास इतनी ज्‍यादा मात्रा में चांदी की ईंटें हो गई हैं कि उन्‍हें सुरक्षित रखने की समस्‍या सामने आ खड़ी हुई है। इसलिए हमने अब चांदी की ईंट न दान करने की अपील की है। हमारे सभी बैंक लॉकर्स चांदी की ईंटों से भर गए हैं।
डॉ. मिश्र का यह भी कहना है कि ट्रस्‍ट रामभक्‍तों की भावनाओं का आदर करता है पर उनसे अभी अपील है कि अब वे दान में चांदी की ईंटें न भेजें। हमें इनको सुरक्षित रखने के लिए काफी पैसा खर्च करने पड़ रहा है। मिश्रा ने कहा कि अगर आगे राम मंदिर निर्माण के लिए चांदी की ईंटों की आवश्‍यकता पड़ेगी तो श्रद्धालुओं से फिर इन्‍हें दान करने की अपील की जाएगी।
अब तक मंदिर निर्माण के लिए पूरे देश से अबतक 1600 करोड़ रुपये से ज्‍यादा का दान आ चुका है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

Open chat
Need Help?
%d bloggers like this: